तांत्रिक ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

तांत्रिक ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भाई के लिए दवा लेने आई किशोरी के साथ तांत्रिक ने दुष्कर्म किया। पीड़ित पक्ष की ओर से आरोपी तांत्रिक के खिलाफ प्रेमनगर थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुजफ्फरनगर की यह किशोरी मंगलवार को देहरादून में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर पर आई थी।

किशोरी का भाई डिप्रेशन का शिकार बताया गया है। काफी इलाज के बाद भी उसकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ है। दून में रहने वाले रिश्तेदार के कहने पर किशोरी भाई के लिए दवा लेने आई थी। तीसरे पहर किशोरी को उसका रिश्तेदार प्रेमनगर में दवा देने वाले एक तांत्रिक के घर पर ले गया था। रिश्तेदार तो जरूरी काम आने की बात कहकर वापस आ गया।

आरोप है कि तथाकथित तांत्रिक ने दवा देने के बहाने अपने घर के अंदर ले जाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के चुंगल से निकलने के बाद पीड़िता ने अपने रिश्तेदार को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पीड़ित पक्ष की तरफ से रात में प्रेमनगर थाने में नामजद तहरीर दी गई है। एसओ नरेंद्र गहलावत ने बताया कि इस मामले में तहरीर आई है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता आरोपी को तांत्रिक बता रही है। बहरहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Share