यौन शोषण के आरोपी ने कोतवाली में पीड़िता से किया निकाह

यौन शोषण के आरोपी ने कोतवाली में पीड़िता से किया निकाह

काशीपुर। यौन शोषण की शिकार एक युवती अपने भाई की मदद से आरोपी युवक को पकड़कर कोतवाली ले आई। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना कसूर मानते हुए पीड़िता से निकाह करने पर सहमति दे दी, लेकिन कोतवाली से बाहर निकलते ही वह मुकर गया। पीड़िता आरोपी को फिर कोतवाली ले आई। निकाह के लिए राजी होने पर कोतवाली में ही काजी को बुला लिया गया। काजी के सवाल पर आरोपी ने निकाह कबूल होने की बात से इनकार कर दिया।

इस पर पीड़िता ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की। आखिर में युवक निकाह के लिए राजी हो गया और कोतवाली में ही उसने युवती से निकाह कर लिया। रामनगर रोड स्थित निजी अस्पताल में नर्स रही युवती के साथ बिजनौर निवासी युवक बतौर टेक्नीशियन काम करता था। साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच अच्छी जान पहचान हो गई।

युवती का आरोप है कि उक्त युवक उसे रामनगर घुमाने के बहाने पीरूमदारा के एक होटल में ले गया। वहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान युवक ने उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली। क्लिप वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसके साथ कई बार यौन शोषण किया, जिससे उसे गर्भ ठहर गया।
उसने यह बात युवक को बताई तो उसने जल्द ही शादी करने का भरोसा दिलाया। शुक्रवार को वह कोर्ट मैरिज करने की बात कहकर बिजनौर से काशीपुर आया। दस्तावेजी कार्रवाई पूर्ण होने के दौरान वह अचानक सब रजिस्ट्रार कार्यालय से गायब हो गया।

शनिवार को पीड़िता अपने भाई की मदद से उसे पकड़कर कोतवाली ले आई। उसने कोतवाल संजय कुमार से मिलकर आपबीती सुनाई। कोतवाल ने युवक से पूछताछ की तो उसने पीड़िता के साथ निकाह करने पर अपनी रजामंदी दे दी। इस पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

इसके बाद वह सभी एक नेता के प्रतिष्ठान पर निकाह करने की बात कहकर चले गए। रास्ते में आरोपी निकाह की बात से मुकर गया। इस पर पीड़िता उसे पकड़कर फिर कोतवाली ले आई, लेकिन कोतवाली पहुंचते ही युवक ने नाटकीय ढंग से निकाह करने की हामी भर दी।

पीड़िता के भाई ने निकाह पढ़ाने के लिए एक काजी को कोतवाली में ही बुला लिया। काजी के पूछने पर युवक ने निकाह से मना कर दिया। इस पर युवती ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की। आखिर पुलिस के सख्ती दिखाने और समझाने पर युवक निकाह के लिए राजी हो गया। इसके बाद कोतवाली परिसर में ही दोनों का निकाह पढ़ा गया।

Share