अमीषा के एक्सीडेंट की झूठी खबर फैली, जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा

अमीषा के एक्सीडेंट की झूठी खबर फैली, जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा

मुंबई। इन दिनों ज़माना ऑनलाईन मीडिया का है। सोशल मीडिया खबरें इतनी तेजी से वायरल होती हैं कि कई बार उनकी असलियत ही सामने नहीं आ पाती और मामला तेजी से फैल जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ एक्ट्रेस अमीषा पटैल के साथ भी। पिछले दिनों उनकी गाड़ी के खतरनाक एक्सीडेंट की खबर सामने आई थी, लेकिन यह पूरी तरह झूठी निकली। अमीषा के अनुसार जिस रास्ते पर एक्सीडेंट होना बताया गया है, वे उस रास्ते पर पिछले 6 महीनों से गई ही नहीं हैं।

अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है- “मैं हैरान हूं कि इस तरह की खबरें बनाता कौन है? मीडिया कहां जा रहा है। मैं पूरी तरह ठीक हूं, तो घायल होने जैसी कोई बात ही नहीं। मैं फिर यही कह रही हूं कि यह गलत खबर है। अगर ऐसा कुछ होता भी तो क्या मैं आपसे बात कर पाती?”

इसी साल जून में अमीषा पर फिल्म ‘देसी मैजिक’ के लिए दिए गए लोन को लेर प्रो‌ड्यूसर अजय कुमार सिंह ने 2.5 करोड़ रुपए के फ्रॉड का आरोप लगाया था। जिसके बाद रांची कोर्ट में अमीषा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया यह चेक बाउंस का मामला था। अमीषा की तरफ से इस बारे में कोई जवाब न मिलने पर अजय ने कोर्ट में केस फाइल किया था। मामला अभी विचाराधीन है।

Share