सूमो की चपेट में आकर स्कूटी सवार ने तोड़ा दम

सूमो की चपेट में आकर स्कूटी सवार ने तोड़ा दम

देहरादून। तेज़ रफ्तार से आते हुए एक टाटा सूमो को गलत तरीके से ओवरटेक करना एक स्कूटी सवार युवक को काफी महंगा पड़ गया। इस ओवरस्पीड की कीमत उसे अपनी कीमती जान देकर चुकानी पड़ी। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को एक सूमो वाहन ने स्कूटी सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया जिससे स्कूटी सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और कुछ समय पश्चात ही उसकी मृत्यु हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया मामला देहरादून के वसंत विहार थाना क्षेत्र का है प्राप्त जानकारी के अनुसार

गुरुवार को कन्ट्रोल रूम के माध्यम से थाना बसन्त विहार को सूचना मिली कि पंडितवाडी से बसन्त विहार को जाने वाले मार्ग पर एक टाटा सूमो तथा एक स्कूटी की आमने सामने टक्कर हो गयी है, जिसमे स्कूटी सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। उक्त सूचना पर थाना बसन्त बिहार से पुलिस बल मौके पर पहुँचा। पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पहचान गौरव पुत्र ओमप्रकाश निवासी लक्ष्मण गढ़ी, मेहूवाला, उम्र 21 वर्ष, के रूप मे की।

जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक पड़ितवाड़ी से बसन्त विहार की तरफ जा रहा था, तभी आगे से जा रही गाड़ी को गलत दिशा से ओवरटेक करते समय विपरीत दिशा से आ रही वाणिज्य कर विभाग के वाहन से टकरा गया। पुलिस द्वारा शव का पंचायत नामा भर शव को अग्रिम कार्रवाई हेतु मोर्चरी में रखा गया है। घटना में अग्रिम कार्रवाई प्रचलित है।

Share