बुरी तरह से पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट, अस्पताल में छोड़कर फरार हुए आरोपी

बुरी तरह से पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट, अस्पताल में छोड़कर फरार हुए आरोपी

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में कुछ लोगों के द्वारा एक युवक को बुरी तरह से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया गया। यही नहीं युवक के बेसुध होने पर आरोपीगण उसे मैक्स हॉस्पिटल लेकर पहुंचे और वहाँ से चुपके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पूछताछ कर अपनी जांच शुरु कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून में लेन-देन के विवाद में केरल के एक युवक अब्दुल शकूर की कुछ लोगों के द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला दून के प्रेमनगर क्षेत्र का है। इतना ही नहीं जब पिटाई के बाद युवक की हालत गंभीर हो गई तो आरोपी उसे मैक्स हॉस्पिटल ले गए और मौके से फरार हो गए।

IMG-20190829-WA0011

सूचना पाकर मैक्स हॉस्पिटल पहुंची पुलिस टीम ने मामले की पड़ताल की। पुलिस ने मौके से एक क्रेटा कार भी बरामद की है। आरोपी इसी कार में मृतक को हॉस्पिटल लेकर आये  थे। जिसमें से पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज व सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस के अनुसार मृतक मल्लापुरम केरला का निवासी है। हाल में वह सुद्धोवाला में रह रहा था।

घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गयी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ आरोपियों की पहचान की है। जिसके फलस्वरूप पुलिस आरोपियों के तलाश में दबिश दे रही है। एसपी सिटी की अगवाई में कार्रवाई चल रही है।

 

Share