अपनी शादी को लेकर कटरीना ने किया बड़ा खुलासा

अपनी शादी को लेकर कटरीना ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान के शो में पहुंची अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर साफ कहा कि शादी प्रथा पर उन्हें पूरा विश्वास है और वह शादी के बाद बच्चों को भी जन्म देंगी। शादी कब और किससे होगी? इस सवाल पर कटरीना ने कहा कि अब तक उनके पास इस सवाल का जवाब नहीं है कि वह शादी कब करेंगी और किससे करेंगी।

कटरीना कहती हैं, ‘मेरे नाम की शुरुआत में कैट है इसलिए मुझसे लोग ऐसे ही सवाल पूछते हैं कि बिल्ली के गले में घंटी कब बंधेगी। शादी के सवाल पर मेरे पास कोई जवाब नहीं है, कोई क्लू भी नहीं है। जिंदगी बहुत ही अन्प्रिडिक्टबल है। मेरे पास फिलहाल शादी करने का कोई रीजन नहीं है। इस समय मैं शादी करने या न करने के बारे में कुछ भी नहीं सोच रही हूं। मैं समय के साथ जो भी होगा, वही करूंगी। मैं शादी की प्रथा में जरूर विश्वास करती हूं और मेरे बच्चे भी होंगे।’
सोशल मीडिया में अपने एक दीवाने आशिक का शादी का प्रस्ताव मिलने पर कटरीना ने कहा, ‘मैं जब अपने लिए इस तरह का गहरा प्यार देखती हूं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है, वरना आज के जमाने में लोग किसी भी चीज को गंभीरता से नहीं लेते हैं।’ कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में जुटी हैं।
Share