दिनदहाड़े घर में घुसकर किया युवती का बेरहमी से कत्ल

दिनदहाड़े घर में घुसकर किया युवती का बेरहमी से कत्ल

देहरादून। जनपद देहरादून के ऋषिकेश थाना क्षेत्र में दिन-दहाड़े एक युवती की हत्या कर दी गयी। वारदात की खबर सुनकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल का गहनता से मुआयना किया और फिंगर प्रिंट्स लिए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह सवेरे तीर्थनगरी ऋषिकेश दहल उठी। जिस वक्त लोग अपनी दिनचर्या शुरू कर रहे थे, एक युवक ने युवती के घर में घुसकर उसे चाकू से गोद डाला। युवती को मौत के घाट उतारने के बाद युवक ने अपने गले पर भी वार किया और हाथ की नसें काट लीं। उसे गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया है।

युवती कल्याणी यादव की उम्र करीब 27 साल थी। घटना के वक्त वह घर में अकेली थी। उसके पिता आरएसएस की शाखा में, जबकि मां सुबह की सैर पर गई हुई थीं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक सुबह करीब साढ़े छह बजे बापूग्राम सुमन विहार निवासी अजय यादव, पुत्र पीआर यादव अपनी स्कूटी से बनखंडी गली नंबर-2 स्थित युवती के घर पहुंचा और उससे मारपीट करने लगा। आरोपी युवक अपने साथ पेपर कटिंग चाकू लेकर आया था। आपा खो बैठे युवक ने हाथापाई के बीच ही किचन से सब्जी काटने का चाकू उठा लिया और युवती के गले सहित शरीर पर कई वार किए।

युवती के शरीर से खून के फव्वारे छूट पडे़। वह निढाल होकर फर्श पर गिर गई। इसके बाद युवक ने अपनी जीवनलीला खत्म करने की मंशा से अपने हाथ और गले पर चाकू से वार किया। शोर शराबा सुन आसपास के लोग मौके पर जुट गए। सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र सिंह चौहान अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे और बंद दरवाजे की जाली तोड़ कर कमरे में प्रवेश किया।

कमरे की दशा देख सभी सन्न रह गए। हर तरफ खून था। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया, जबकि आरोपी युवक को उपचार के लिए एम्स भेजा है। पुलिस ने मौके से दोनों चाकू, स्कूटी और युवती का मोबाइल फोन अपने कब्जे में लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन में जुट गई है।

Share