कटरीना कैफ ने अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर किया बड़ा खुलासा

कटरीना कैफ ने अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर किया बड़ा खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ इस समय अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस समय वह इस फिल्म का सलमान के साथ प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में अपने किरदार के अलावा कटरीना ने अपी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की।

हाल में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कटरीना ने अपने कोस्टार्स, खासतौर पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ अपने इक्वेशन के बारे में खुलकर बात की। बता दें कि रणबीर अभी आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं जबकि दीपिका और कटरीना के साथ वह पहले रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: अपने इस लुक के लिए सलमान ने दिए कईं टेस्ट

कटरीना ने कहा कि अगर वह किसी बात से खुश नहीं हैं तो इससे किसी दूसरे के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ता। इसलिए बेहतर है कि सच्चाई को स्वीकार किया जाए। कटरीना ने कहा कि उनके साथ जो कुछ हुआ, उस पर गुस्सा जता सकती हैं या मन में कड़वाहट पाल सकती है और इससे केवल वही नाखुश होंगी किसी और पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इसके बजाय वह खुश रहना और जो कुछ हुआ है उसे स्वीकार करना चाहेंगी।

इसे भी पढ़ें: जमीनी स्तर पर लोगों से जुड़ने का प्रयास कर रही हूं: उर्मिला

कटरीना ने कहा कि वह अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर किसी तरह की कड़वाहट पाल कर नहीं बैठी हैं और वह किसी को दुश्मन बनाने के बजाय उसके साथ दोस्ती करना ज्यादा पसंद करती हैं। शायद इसीलिए कटरीना ने ‘गली बॉय’ में आलिया की परफॉर्मेंस की तारीफ की थी और दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में भी शामिल हुई थीं।

Share