किशोरी का अपहरण कर किया सामुहिक दुष्कर्म

किशोरी का अपहरण कर किया सामुहिक दुष्कर्म

रुड़की। उत्तराखंड के रुड़की में एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर नशीला पदार्थ सुंघाकर किशोरी का अपहरण कर लिया। इसके बाद किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। एक रात बंधक बनाकर रखने के बाद किशोरी को बेसुध हालत में सिविल अस्पताल छोड़कर युवक फरार हो गया। किसी तरह किशोरी घर पहुंची और आपबीती सुनाई।

इसके बाद परिजन किशोरी के साथ कोतवाली पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही दोनों युवकों की तलाश कर रही है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी किशोरी शनिवार शाम घर पर अकेली थी।

आरोप है कि इसी बीच गांव का ही एक युवक अपने दोस्त के साथ किशोरी के घर पहुंचा और नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद किशोरी को बाइक पर बैठाकर एक गुप्त स्थान पर ले गए।

आरोप है कि यहां युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। रविवार शाम किशोरी को बेसुध हालत में सिविल अस्पताल छोड़कर फरार हो गए। होश में आने के बाद किसी तरह किशोरी घर पहुंची और आपबीती सुनाई।

किशोरी के परिजन तुरंत युवक के घर पहुंचे, लेकिन युवक फरार था। आरोप है कि युवक के परिजनों ने समझौता करने का दबाव बनाया, लेकिन किशोरी के परिजनों ने इनकार कर दिया। सोमवार सुबह किशोरी को लेकर वे कोतवाली पहुंचे और तहरीर दी।

इस दौरान महिला दारोगा ने किशोरी के बयान दर्ज किए। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर केस दर्ज किया जाएगा। युवक और उसके दोस्त की तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Share