मंगेतर ने बहला फुसलाकर युवती को बनाया हवस का शिकार

मंगेतर ने बहला फुसलाकर युवती को बनाया हवस का शिकार

मंगलौर। शादी से पूर्व एक युवक ने बहला फुसलाकर युवती से शारीरिक संबंध बना लिए। बाद में शादी करने से इंकार कर दिया। युवती ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस को आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती का रिश्ता कुछ समय पहले बड़ौत निवासी एक युवक के साथ हुआ था।

यह रिश्ता परिजनों की सहमति से तय हुआ था। रिश्ता तय होने के कुछ समय बाद दोनों में फोन पर बातें होनी शुरू हो गई।आरोप है कि इसके बाद आरोपी युवक, युवती से फोन पर अश्लील बात करने लगा। विरोध करने पर युवक जबरन बात करता रहता था। इसी बीच 29 मार्च को युवक ने युवती को मिलने के लिए कलियर में बुलाया। जहां आरोपी युवक उक्त युवती को बहलाकर एक होटल में ले गया।

जहां पहुंचकर युवक ने युवती की इच्छा के विरुद्ध जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद युवक ने युवती से बात करनी बंद कर दी। युवती ने युवक को फोन किया तो, आरोपी ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया। युवती ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने आरोपी शाहपुर बड़ौत निवासी युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Share