नाबालिग गर्भवती का आरोप- सैन्यकर्मी ने बनाया हवस का शिकार

नाबालिग गर्भवती का आरोप- सैन्यकर्मी ने बनाया हवस का शिकार

देहरादून। सात माह की गर्भवती एक नाबालिग ने सैन्यकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर हवस का शिकार बनाया था। वहीं नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी सैन्यकर्मी के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद पीड़िता के 164 (मजिस्ट्रेट के समक्ष) के बयान दर्ज कराए गए हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने थानाध्यक्ष विकासनगर को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे।

गौरतलब है कि जनपद देहरादून के विकासनगर क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग ने आरोप लगाया था कि सात महीने पहले उसकी क्षेत्र के एक युवक से मुलाकात हुई थी। उसने खुद को सैन्यकर्मी बताया था। वह उसे मसूरी ले गया, जहां शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

इस बीच आरोपी सैन्यकर्मी ने पीड़िता को दो महीने तक देहरादून में एक किराये के कमरे में भी रखा। जहां आरोपी ने कई बार नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना है कि वह सात माह की गर्भवती है।

पीड़िता ने पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह धोनी से मामले की शिकायत की थी। उधर, पुलिस उप निरीक्षक हिमानी चौधरी ने कहा कि प्रकरण की विवेचना की जा रही है। इस प्रकरण में डीएनए जांच भी कराई जा सकती है।

Share