खाली कुर्सियों की फोटो लेने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को पीटा

खाली कुर्सियों की फोटो लेने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को पीटा

चेन्नै। तमिलनाडु के विरुद्धनगर में चुनावी रैली में खाली कुर्सियों की फोटो लेने से भड़के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर हमला बोल दिया। इस घटना में कई पत्रकार बुरी तरह घायल हुए हैं। पत्रकारों की पिटाई का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो को लेकर कांग्रेस के खिलाफ लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं।

बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र के बारे में जानकारी देने के लिए यहां जनसभा बुलाई थी। इस दौरान खुद प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी केएस अलागिरी भी वहां मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक सभा में काफी कम लोग पहुंचे थे और ज्यादातर कुर्सियां खाली थीं। ऐसे में कुछ फोटो पत्रकारों ने इन खाली कुर्सियों की तस्वीरें लेनी शुरू की। इससे कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने इन पर हमला बोल दिया।

बताया जा रहा है कि कुछ मीडियाकर्मियों ने जब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उन्हें भी पीटा। बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप कर मीडियाकर्मियों को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला। कुछ घायल मीडियाकर्मियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, चेन्नै प्रेस क्लब ने आरोपी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि केरल के वायनाड में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो के दौरान बैरिकेडिंग टूटने से 3 पत्रकार घायल हो गए थे। पत्रकारों को हल्की-फुल्की चोटें आई थीं। राहुल गांधी उन्हें खुद ऐंबुलेंस तक ले गए थे। घायल पत्रकारों में महिला पत्रकार भी शामिल थीं।

बता दें कि तमिलनाडु में कांग्रेस का स्टालिन की डीएमके से गठबंधन है। तमिलनाडु में कुल 39 लोकसभा सीटें हैं। इनमें से 9 पर कांग्रेस और 30 पर डीएमके चुनाव लड़ेगी। दूसरी तरफ वहां पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और सत्तारूढ़ एआईएडीएमके का गठबंधन है।

राज्य की कुल 39 लोकसभा सीटों में से बीजेपी के हिस्से पांच सीटें आई हैं। इस गठबंधन में बीजेपी और एआईएडीएमके के अलावा पत्तली मक्कल कात्ची (पीएमके) भी शामिल है। वहां की सभी सीटों पर 18 अप्रैल यानी दूसरे चरण में वोटिंग होनी है।

देखें वीडियो (साभार एएनआई):-

Share