नाराज़ प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाराज़ प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना में एक टैक्सी ड्राइवर ने रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि इस घटना में घायल युवती बीते दो साल से उसके साथ रिलेशनशिप में थी और कई दिनों से दोनों के बीच झगड़े हो रहे थे। इसी से नाराज टैक्सी ड्राइवर ने रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने बुलाया और फिर उसे गोली मार दी।

इस घटना में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस वारदात के आरोपी की पहचान लुधियाना के संदोढ़ निवासी परमवीर सिंह के रूप में हुई है, जिसे घटना के बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पेशे से किसान परमवीर यहां लुधियाना में एक टैक्सी ड्राइवर के रूप में नौकरी कर रहा था।

पुलिस के अनुसार परमवीर दो साल से एक स्थानीय अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स के साथ रिलेशनशिप में था। रिलेशनशिप के दौरान ही परमवीर और नर्स के बीच काफी झगड़े होते थे। परमवीर मानता था कि गर्लफ्रेंड उसे इग्नोर कर रही है और इसी से नाराज होकर उसने रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया था।

परमवीर ने गर्लफ्रेंड से कहा था कि वह उससे आखिरी बार मिलना चाहता है। इस बात को मानकर उसकी गर्लफ्रेंड रविवार को उससे मिलने मुल्लनपुर पहुंची थी, लेकिन मुलाकात के दौरान ही दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इसी से नाराज परमवीर ने गर्लफ्रेंड को गोली मार दी और फिर मौके से भाग निकला। हालांकि पुलिस ने 15 मिनट तक पीछा करने के बाद परमवीर को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई।

Share