निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा के दिग्गज नेता से बताया जान का खतरा, मांगी सुरक्षा

निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा के दिग्गज नेता से बताया जान का खतरा, मांगी सुरक्षा

देेेहरादून। उत्तराखंड से आज की चुनाव से जुड़ी सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा के दिग्गज नेता और उक्त सीट से बीजेपी प्रत्याशी से जान का खतरा महसूस करते हुए सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। खबर के मुताबिक लोकसभा क्षेत्र हरिद्वार से भाजपा के बागी व निर्दलीय प्रत्याशी मनीष वर्मा ने जिलाधिकारी हरिद्वार/निर्वाचन अधिकारी हरिद्वार को भेजे पत्र में कहा है कि उन्हें तत्काल वाई प्लस कैटेगरी सुरक्षा दी जाए।

मनीष वर्मा ने लिखा है कि हरिद्धार से भाजपा प्रत्याशी उनसे निजी दुश्मनी रखते है। वर्मा के अनुसार वर्ष 2012 के चुनाव में भी उन्होंने उनके सैटेलाइट न्यूज़ चैनल पर आगजनी व बमबारी करवाई थी। तथा तत्कालीन जिलाधिकारी दिलीप जावलकर को कहकर उनका न्यूज़ चैनल 24 घंटे के लिए प्रसारण रुकवा दिया था।

वर्मा ने कहा उन्होंने निशक का नामाकन निरस्त करने के लिए उच्व न्यायालय नैनीताल की उसी बेंच में अपील लगाई है। जिस बेंच ने उन्हें 2 करोड़ 12 लाख के विषय मे नोटिस निकाला था। वर्मा ने कहा कि उनके बंगले/आवास पर कुछ असामाजिक तत्व नज़र रख रहे व उनकी जान को निशंक से खतरा है और उनकी हत्या करवाई जा सकती है।

मनीष वर्मा ने कहा कि आज के पत्र को निर्वाचन के ग्रुप में तथा एसडीएम, सदर, रुड़की, डोईवाला एवँ शासन सहित पत्रकारों के ग्रुपो में भेज दिया गया है और आज के बाद उन पर हमला होता है या उनके साथ कुछ भी अवांछित होता है तो उसके जिम्मेदार निर्वाचन अधिकारी हरिद्वार, देहरादून सहित शासन व सरकार होंगे।

Share