सड़क दुर्घटना में यात्री की मौत

सड़क दुर्घटना में यात्री की मौत

देहरादून। उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल में अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और 07 लोग घायल हुए हैं। पहले हादसे में यमुनोत्री धाम के दर्शन कर लौट रहे गुरुग्राम हरियाणा के एक यात्री की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक तहसील बड़कोट क्षेत्र में बड़कोट से 07 किलोमीटर आगे राजगढ़ी मोटर मार्ग पर एक कार संख्या एचआर 26 सीए 8290 सड़क से लगभग 60-70 मीटर नीचे गिर गई।

जिसमें बाल चंद्रण (60 वर्ष) पुत्र राम चंद्रण निवासी ए-2-204 यूनिवर्सिटी सेक्टर-30, गुड़गांव हरियाणा की मौत हो गई। बड़कोट के थानाध्यक्ष डीएस कोहली ने बताया मृतक गंगोत्री घूमने आए थे। वह कार में अकेले थे। आज सुबह करीब छह बजे वह नियंत्रण खो बैठे और कार हादसे का शिकार हो गई।
हादसे का पता चलते ही पुलिस और स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कार से शव को निकाला। वहीं दूसरे हादसे में रूद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाइवे पर काकड़ा गाड़ में अखबार लेकर जा रही प्रेस की गाड़ी यूए 07 एस 4396  हादसे का शिकार हो गई। वाहन में चालक सहित 08 लोग सवार थे, जिनमें 04 कांवड़िये थे।
हादसे में चालक मान सिंह की मौत हो गई है। अन्य 07 को हल्की चोट आई हैं। बताया जा रहा है आधा किलोमीटर पहले गिंवाडीगांव में चालक ने सीने मे दर्द की शिकायत करते हुए गर्म पानी पिया था। और गुप्तकाशी पहुंचने पर दवा लेने की बात कही थी।
Share