शूटिंग की तस्वीरें लीक होने से गुस्साये सलमान, टीम को दिए ये निर्देश

शूटिंग की तस्वीरें लीक होने से गुस्साये सलमान, टीम को दिए ये निर्देश

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की एक झलक पाने को उनके फैंस बेकरार रहते हैं। इसी वजह से कई बार लोग ऐसी हरकत कर जाते हैं जिससे स्टार्स को फजीहत झेलनी पड़ती है और वे असहज महसूस करते हैं। ऐसा ही कुछ सलमान के साथ भी हुआ है। हाल ही में उनकी फिल्म की शूटिंग के सैट की तस्वीरें किसी फैन ने सोशल मीडिया पर लीक कर दी जिससे सलमान का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

आपको बता दें कि बुधवार को सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की रिलीज डेट सोशल मीडिया पर अनाउंस की। उन्होंने बताया कि यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान ने यह भी बताया कि फिल्म हिंदी के साथ कन्नड़, तमिल, तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों जयपुर में चल रही है। सलमान भी फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें और बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर कर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म सेट्स से कुछ तस्वीरें लीक हो रही हैं जिससे सलमान बेहद खफा हैं।

20190823_073157

हाल ही में एक डांस सीक्वेंस फिल्माते हुए सलमान और सोनाक्षी की कुछ तस्वीरें लीक होने पर सलमान काफी गुस्सा हो गए। उन्होंने प्रोडक्शन, क्रिएटिव और मार्केटिंग टीम से मीटिंग कर यह सख्त निर्देश दिए कि आगे से सेट पर से कोई तस्वीर लीक नहीं होनी चाहिए। इसके कारण सेट पर किसी को भी फोन ऑन रखने की इजाजत नहीं है। साथ ही और ज्यादा सुरक्षा बढ़ाने के भी निर्देश सलमान ने दिए हैं। इसके अलावा सलमान ने यह भी कहा है कि अगले पुणे शेड्यूल के दौरान सेट की दीवारों की ऊंचाई भी बढ़वा दी जाए ताकि कोई बाहरी व्यक्ति तांक-झांक न कर सके।

गौरतलब है कि ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ सलमान की सुपरहिट फिल्मों में हैं। सितंबर, 2018 में दबंग को रिलीज हुए 8 साल हो चुके हैं। इसी दौरान सलमान और सोनाक्षी ने ‘दबंग 3’ को लेकर अनाउंसमेंट की थी। दबंग का निर्देशन अभिनव कश्यप ने किया था। वहीं, दूसरे पार्ट का निर्देशन अरबाज ने किया था। ‘दबंग 3’ का डायरेक्शन प्रभु देवा कर रहे हैं। फिल्म में सलमान और सोनाक्षी के अलावा डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी साईं भी नजर आएंगी।

Share