दून में जुटेंगे फिल्मी सितारे, पांचवें देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में करेंगे शिरकत

दून में जुटेंगे फिल्मी सितारे, पांचवें देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में करेंगे शिरकत

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में जल्द ही कई बॉलीवुड कलाकार शिरकत करेंगे। पांचवें देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस बार फिल्मी सितारों का मेला लगेगा। छह से आठ सितंबर तक सिल्वर सिटी, राजपुर रोड में होने वाले इस फेस्टिवल के लिए मुफ्त एंट्री पास मिलना शुरू हो गया है। इस बार फिल्म फेस्टिवल में नेत्रहीनों के लिए एमएस धोनी फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी।

देहरादून इंटरनेशलन फिल्म फेस्टिवल के आयोजक राजेश शर्मा ने बताया कि इस बार फिल्म फेस्टिवल सिल्वर सिटी और तुलाज इंस्टीट्यूट में होगा। इसमें फिल्मी सितारों से महफिल सजेंगी। तीन दिन के इस फेस्टिवल में सिल्वर सिटी में सुबह साढ़े नौ बजे से फिल्मों की स्क्रीनिंग शुरू हो जाएगी। तीन दिन में 100 से अधिक फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी।

इस फेस्टिवल के माध्यम से पूर्व में किए गए कॉमेडी टेलेंट हंट में चुन कर आए छह प्रतिभागियों को भी मंच प्रदान किया जाएगा। यह ओपनिंग एवं क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे। फेस्टिवल के दौरान सिल्वर सिटी में आंगन बाजार भी लगाया जाएगा। इसमें महिलाओं और स्वयंसेवी संस्थाओं के विभिन्न उत्पादों के स्टॉल लगेंगे।

इस फ़िल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड कलाकार विजय राज, गोविंद नामदेव, प्रियांशु चटर्जी, यशपाल शर्मा, कंवलजीत सिंह, विवेक वासवानी, अनंत महादेवन, दिलीप सेन और जश्न अग्निहोत्री आदि के शिरकत करने की खबर सूत्रों से मिल रही है।

Share