कौन है सुरेश, जिसने केजरीवाल को मारा थप्पड़ ?

कौन है सुरेश, जिसने केजरीवाल को मारा थप्पड़ ?

देहरादून। देश की राजनीति में इन दिनों अरविंद केजरीवाल छाये हुए हैं, वजह है रोड शो के दौरान केजरीवाल को पड़ा थप्पड़। गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 4 मई को मोतीनगर इलाके में रोड शो किया। इस दौरान एक शख्स सीएम की गाड़ी पर चढ़ा और उन्हें थप्पड़ मार दिया।

उसकी पहचान सुरेश चौहान के रूप में हुई है। अब सवाल उठ रहे हैं कि सुरेश चौहान है कौन? क्या वह आम आदमी पार्टी का ही कार्यकर्ता था? जैसा कि बीजेपी दावा कर रही है। या वह बीजेपी का कार्यकर्ता है जैसा कि आम आदमी पार्टी कह रही है।

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, सीएम को थप्पड़ मारने वाले सुरेश चौहान का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह आम आदमी पार्टी का गमछा पहने है। इतना ही नहीं वह मोतीनगर में रोड शो के दौरान केजरीवाल की गाड़ी के पास ही खड़ा था।

यही नहीं सुरेश चौहान का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को 26 मार्च का बताया जा रहा है। दिल्ली के सुदर्शन पार्क में एक जनसभा का आयोजन हुआ था। इसमें सीएम अरविंद केजरीवाल मौजूद थे। इस सभा में अन्य नेता भी थे। वीडियो में दिख रहा है थप्पड़ मारने का आरोपी सुरेश चौहान मंच के पास खड़ा है।

वहां पर वही लोग खड़े होते हैं जो पार्टी के प्रमुख नेता होते हैं। आम आदमी पार्टी ने सुरेश चौहान को कार्यकर्ता मानने से इनकार दिया था, लेकिन वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह पार्टी के कार्यक्रम में प्रमुख नेताओं के साथ खड़ा है। अब सवाल ये उठता है कि आखिर आम आदमी पार्टी इस शख्स को पहचानने से क्यों कतरा रही हैं। कहीं इस थप्पड़ कांड के पीछे कोई बड़ी साज़िश तो नहीं?

Share