टीचर संग मिलकर भाइयों ने 2 साल तक किया बहन का रेप

टीचर संग मिलकर भाइयों ने 2 साल तक किया बहन का रेप

सीतापुर। पढ़ाई में तेज होने पर आमतौर पर बच्चों को स्कूल और परिजनों से सराहना मिलती है, लेकिन यूपी के सीतापुर की एक बच्ची के लिए यही मुसीबत बन गया। आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के अच्छी स्टूडेंट होने के चलते उसके भाई ही उससे चिढ़ने लगे और इसके चलते उन्होंने दो साल तक कथित तौर पर उसका गैंगरेप किया। दोनों चचेरे भाई यह सोचकर बच्ची के साथ दरिंदगी कर रहे थे कि ऐसा करने से वह पढ़ाई में पिछड़ जाएगी।

यही नहीं इस कुकर्म में छात्रा के टीचर ने भी दरिंदे भाइयों का साथ दिया। घटना का खुलासा तब हुआ जब इसके विडियो परिवार के वॉट्सऐप ग्रुप पर भेजे गए। उसके बाद शनिवार को बच्ची ने रिपोर्ट दर्ज कराई और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। हालांकि, फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। शिकायत में 16 वर्षीय छात्रा ने बताया है कि दो साल में कई बार उसके भाइयों और टीचर ने उसका रेप किया।

अडिशनल एसपी (उत्तर) मधुवन कुमार सिंह ने इस बारे में जानकारी दी है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि बच्ची से जलने वाले भाई चाहते थे कि उसकी पढ़ाई खराब हो जाए क्योंकि वह हमेशा आगे रहती थी जबकि वे फेल हो जाते थे।

एक पुलिसकर्मी ने बताया, ‘बच्ची को बेहोश करने के बाद भाई और टीचर बारी-बारी से उसका रेप करते थे और वीडियो भी बनाते थे। वीडियो देखने पर ही बच्ची को सब पता चला।’ सीतापुर के एसपी एलआर कुमार ने बताया है, ‘हमने शिकायत का संज्ञान लिया है और हम जल्द से जल्द मैजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं।’

Share