सदी के महानायक इस रूप में लखनऊ में कर रहे हैं शूटिंग, भीड़ के बीच नहीं पहचाना किसी ने

सदी के महानायक इस रूप में लखनऊ में कर रहे हैं शूटिंग, भीड़ के बीच नहीं पहचाना किसी ने

लखनऊ। बॉलीवुड के एक महान अभिनेता इन दिनों लखनऊ में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। तस्वीर को देखकर अगर आप मशहूर अभिनेता को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता देते हैं कि यह कोई और नहीं बल्कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हैं। जी हां, अमिताभ एक बार फिर हमेशा की तरह कुछ अलग कर रहे हैं और उन्होंने अपने किरदार के अनुसार खुद को ढाला है। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग लखनऊ में शुरू की। इस फिल्म से ही उनका यह नया लुक सामने आया है। इस लुक में एक बार फिर अमिताभ बच्चन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी कई फिल्मों में जैसे ‘पा’ और ‘102 नॉट आउट’ में उनके अलग लुक्स को देखा और पसंद किया जा चुका है।

यही नहीं अमिताभ इस लुक में लखनऊ के इमामबाड़ा की भीड़ भरी सड़क में घूमते नज़र आये। दरअसल वहाँ फ़िल्म के एक दृश्य को फिल्माया जा रहा था। इस दौरान अमिताभ कभी कटे खीरे तो कभी भुट्टे खरीदते दिखे। मगर ताज़्ज़ुब है उन्हें भीड़ में किसी शख्स ने भी नहीं पहचान। अमिताभ ने बड़े ही आराम से भीड़ भरी सड़क को पार किया और अपना शॉट पूरा किया।

आपको बता दें कि अमिताभ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद इस बारे में जानकारी दी थी कि उन्होंने लखनऊ में अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं जो कि 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। अब फिल्म से अमिताभ बच्चन का नया लुक सामने आ गया है जिसमें वे बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन हर बार कुछ न कुछ नया करते हैं और कभी भी ऐसा करने से पीछे नहीं हटते। इस बार भी वे अलग करते नजर आ रहे हैं। अमिताभ किरदार के मुताबिक वे खुद पूरी तैयारी करते हैं। ऐसा ही इस फिल्म में उनके लुक को देखकर लग रहा है। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने लुक से जुड़ी कुछ और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है।

बच्चन ने अपने लुक से जुड़ी तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि ”गए तो थे ऐसे, बाहर आए ऐसे। इ है गुलाबों सिताबो की नगरी लखनऊ, और हमारी नई फिल्म”। दरअसल अमिताभ बच्चन ने किरदार के लिए मेकअप करने से पहले और बाद की तस्वीरों को साझा किया है।
एक और तस्वीर में बच्चन कुछ बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। लग रहा है कि यह फिल्म की शूटिंग का दृश्य है।

बताते चले कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की भी अहम भूमिका है। बिग बी के साथ काम करने को लेकर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में कहा कि ”मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित और बेचैन भी हूं। उनके साथ काम करने की बात सोचते ही मेरे पेट में तितलियां उड़ने लगती हैंl मुझे इस बात कि समझ ही नहीं आ रही कि जब मैं पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ एक फ्रेम में आउंगा तब मैं कैसा महसूस करूंगाl मैं हालांकि ऐसा करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि सुजीत सरकार और जूही चतुर्वेदी की कमाल जोड़ी ‘विकी डोनर’ और ‘पिकू’ के बाद एक बार फिर साथ आ रही हैं।”

इस फिल्म से पहले आयुष्मान शूजीत सरकार के साथ ‘विक्की डोनर’ में साथ काम कर चुके हैं और अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार ने ‘पीकू’ जैसी सफल फिल्म में काम किया था। ‘गुलाबो सिताबो’ के जरिए अमिताभ और आयुष्मान पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करते दिखाई देंगे। आयुष्मान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो ‘बाला’, ‘आर्टिकल 15’ और शुभ मंगल ज्यादा सावधान ‘आने वाली हैं। वहीं अमिताभ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘ झुंड ‘में अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

Share