गणपति पूजा में सलमान के परिजनों संग नज़र आयीं कट्रीना कैफ

गणपति पूजा में सलमान के परिजनों संग नज़र आयीं कट्रीना कैफ

मुंबई। देशभर में गणेश उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। गणेश जी के इस पर्व की अलग ही धूम देखने को मिलती है मुंबई में। गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलिवुड के कई सिलेब्रिटीज ने अपने घरों में गणपति की मूर्ति स्थापित की है और अपने दोस्तों और करीबियों को पूजा में शामिल किया।

इस मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी अपने घर पर गणपति की मूर्ति स्थापित कर आरती का आयोजन किया। इस मौके पर कई बॉलिवुड सितारे अर्पिता खान के घर पहुंचे जिनमें कटरीना कैफ भी शामिल थीं। कटरीना अपनी छोटी बहन ईसाबेल के साथ अर्पिता के घर पहुंचीं और आरती में शामिल हुईं।

इस आरती में सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, हेलन, सोहा अली खान, कुनाल खेमू, दिया मिर्जा, कटरीना कैफ, चंकी पांडे, प्रभुदेवा, नीलम और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे शामिल हुए। इस आरती का विडियो सलमान के बहनोई और अलवीरा खान के पति अतुल अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। विडियो में अलवीरा कटरीना कैफ के साथ पूजा की थाली लेकर आरती करती नजर आ रही हैं।

बता दें कि अलवीरा और कटरीना काफी लंबे समय से दोस्त हैं और इन्हें साथ में पार्टी करते देखा जा सकता है। अर्पिता के घर गणपति आरती पूरी होने के बाद कटरीना और ईजाबेल उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर पर रखी गई गणपति आरती में शामिल होने के लिए पहुंचीं।

Share