‘खाली पीली’ में साथ नज़र आएंगे ईशान-अनन्या

‘खाली पीली’ में साथ नज़र आएंगे ईशान-अनन्या

मुंबई। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म ‘खाली पीली’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। ‘सुल्तान’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, “हम पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे। एक डेढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी और एक रात की कहानी। अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे रापचिक मूवी।”

जानकारी के अनुसार ‘खाली पीली’ की शूटिंग 11 सितंबर से शुरू होगी। मकबूल खान इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि अली अब्बास जफर इस फिल्म से प्रोडक्शन में कदम रख रहे हैं। उनके ट्वीट के मुताबिक, जी स्टूडियोज और हिमांशु मेहरा भी प्रोडक्शन में शामिल होंगे। फिल्म 12 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ईशान डायरेक्टर मीरा नायर की अपकमिंग सीरीज में भी नजर आएंगे, जो विक्रम सेठ के नॉवेल ‘अ सूटेबल बॉय’ पर बेस्ड होगी। इसमें उनके साथ तब्बू और तान्या मानिकतला भी दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज को 6 पार्ट्स में बीबीसी वन पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

बात अनन्या की करें तो उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। फिलहाल, वो मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रही हैं, जो अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडणेकर की भी अहम भूमिका होगी।

Share