मंच पर नाचते हुए गिरी छात्रा, कुछ पलों में ही हो गयी मौत

मंच पर नाचते हुए गिरी छात्रा, कुछ पलों में ही हो गयी मौत

पौड़ी। उत्तराखंड के पौड़ी जनपद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जीबी पंत अभियांत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी संस्थान घुड़दौड़ी में एक प्रोग्राम में गीत की प्रस्तुति देते वक्त गिर जाने से एक छात्रा की मौत हो गई। छात्रा बीटेक प्रथम वर्ष में अध्ययनरत थी। संस्थान परिसर ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है। डाक्टर का कहना है कि छात्रा की मौत के संबंध में पोस्टमार्टम से पहले कुछ भी कह पाना मुश्किल है।

जीबी पंत अभियांत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी संस्थान घुड़दौड़ी के प्रेक्षागृह में बुधवार को एआईसीटीई के तहत एक प्रोग्राम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में संस्थान के इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्यूनिकेशन प्रथम वर्ष की छात्रा प्रियांशी गीत प्रस्तुत करने स्टेज पर आई। वह गीत की प्रस्तुति दे रही थी, तभी स्टेज पर वह अचानक गिर गई। उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी।

कार्यक्रम में मौजूद शिक्षकों व छात्र-छात्राओं ने प्रियांशी को संस्थान की एंबुलेंस से तत्काल जिला चिकित्सालय पौड़ी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ही संस्थान में हड़कंप मचा हुआ है।

संस्थान के निदेशक प्रो. एमपीएस चौहान ने बताया कि छात्रा प्रियांशी (17) पुत्री अजय ऊधमसिंह नगर जिले के अंतर्गत झा कालोनी पंतनगर की निवासी थीं, जो संस्थान में प्रवेश के बाद विश्वेसरैय्या छात्रावास में रह रही थी। घटना की सूचना मृतक छात्रा के परिजनों को दे दी है। चिकित्सालय के ईएमओ डॉ. एमए बट्ट ने बताया कि मृतक छात्रा के सिर पर हल्की चोट का एक निशान है। मौत को लेकर पोस्टमार्टम से पहले कुछ भी कह पाना मुश्किल है।

Share