पसलियां टूट जाने के बावजूद भी लगातार काम कर रहा ये अभिनेता

पसलियां टूट जाने के बावजूद भी लगातार काम कर रहा ये अभिनेता

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों लंदन में 1983 के वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर बन रहीफिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं। वो जल्द से जल्द तय शेड्यूल पर अपना काम खत्म करना चाहते हैं। इसलिए तीन पसलियों के टूटने के बावजूद लगातार काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो लंदन रवाना होने से पहले फिल्म की कास्ट के लिए स्पेशल ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया गया था।

इस ट्रेनिंग सेशन के दौरान बाइक चलाते वक्त उनका एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में उनकी पसलियों में चोट आई थी। उस वक्त उन्होंने ध्यान नहीं दिया। लेकिन शूटिंग शुरु होने से कुछ ही दिन पहले उन्हें पसलियों में तेज दर्द की शिकायत होने लगी।तकलीफ के बावजूद वो लंदन पहुंचे और तय शेड्यूल के मुताबिक काम कर रहे हैं। उनकी तकलीफ को देखते हुए सेट पर उनका खास ख्याल रखा जा रहा है।

फिल्म में पंकज टीम मैनेजर पीआर मान सिंह के रूप मेंनजर आएंगे। उनके अलावा रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में हैं। वहींसाकिब सलीम, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, ताहिर राज भसीन और आदिनाथ कोठारे अन्य प्लेयर्स का किरदार निभाएंगे।

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले विकी कौश लभी हॉरर फिल्म भूत: द हॉन्डेट शिप की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गए थे। हादसे में उनके जबड़े में गंभीर चोट आई थी। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी। लेकिन वो जल्द ही काम पर लौटे और एक नहीं बल्किदो फिल्मों की शूटिंग की।

भूत: द हॉन्डेट शिप के अलावा विकी शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही उधम सिंह की बायोपिक में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग विकी ने तय समय पर पूरी कर ली है।

Share