परवरिश के नाम पर मासूम बच्चियों संग दरिंदगी, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

परवरिश के नाम पर मासूम बच्चियों संग दरिंदगी, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

मेरठ। पश्चिमी यूपी के मेरठ के मेडिकल थानाक्षेत्र की पॉश कालोनी में एक बीमा कंपनी के पूर्व अधिकारी की बच्चियों के साथ रूह कंपा देने वाली घिनौनी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। ऐसा माना जा रहा है कि परवरिश के नाम पर पूरा खर्चा देने का लालच देकर यह व्यक्ति मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी करता है। यह शख्स कई महीने से अपने ही घर में बच्चियों के साथ बेहद घृणित तरीके से यौन शोषण कर रहा है। हद तो तब हो गई, जब पुलिस वाले भी घृणित कृत्य करने वाले इस व्यक्ति को संरक्षण देने लगे।

पॉश कालोनी में बीमा कंपनी के एक पूर्व अधिकारी का आलीशान मकान है। इस शख्स के ही घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ने इसकी हैवानियत की पोल खोल दी। लगभग 65 वर्षीय यह पूर्व अधिकारी खुद को सामाजिक व्यक्ति बताकर लोगों से हमदर्दी जताकर उनकी मासूम, भोली-भाली बेटियों को बहला-फुसलाकर अपना शिकार बनाता है। गुरुवार सुबह पुलिस ने आरोपी शख्स विमल चंद को सेक्टर छह, जागृति विहार में उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से मामले में सच्चाई उगलवाने में लगी है। पुलिस ने बच्चियों के परिजनों से भी मामले में पूछताछ की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह आरोपी बेटियों की पढ़ाई व उनकी परवरिश का पूरा खर्चा व जिम्मेदारी उठाने की बात कहकर लोगों से संपर्क बनाता है। कम उम्र की बच्चियों को अपने घर पर बुलाता है, जिसके बाद उसकी घिनौनी हरकत शुरू होती हैं। फुटेज में देखा गया कि एक नहीं, चार-पांच मासूम बच्चियों के साथ यह दरिंदगी कर रहा है। यह शख्स बच्चियों के साथ घिनौना कृत्य कर रहा है और आसपास के लोग इससे बेखबर हैं। जबकि फुटेज में देखा गया कि इस व्यक्ति के मकान में नाबालिग बच्चियों का आना-जाना लगा रहता है। बच्चियों के साथ महिलाएं भी आती हैं। सीसीटीवी फुटेज से यह साफ है कि कुछ महिलाएं भी इस कृत्य में शामिल हैं। एक फुटेज में दो व्यक्तियों के बीच में एक बच्ची भी बैठी दिखाई दे रही है।

Share